Bollywood Hollywood Latest Movie Review Movie Reviews Television

“बादशाहो” से हटा दिया गया आपका पसंदीदा ये गाना, ये थी वज़ह

इस साल बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मे आई और गई पर कुछ फिल्मे ऐसी थी जो हमारे दिल को छू गयी। उसी तरह इस साल के गाने भी बहुत दिलचस्प थे। आजकल पुराने गानो की रीमिक्स होना जैसे आम बात हो गयी है। एक समय था जब पुराने गाने मशहूर हुआ करते थे पर जैसे ही नया दौर आता गया उसी तरह पुराने गाने की क्रेज खत्म होते चली गयी। लेकिन फिर एक बार पुराने गानो का दौर शुरू हो गया क्यूंकि लोग अब रीमिक्स पसंद करने लग गए है। आजकल हर फिल्म में कोई न कोई पुराने गाना का रीमिक्स होता चला आ रहा। यह देखते हुऐ टी -सीरीज में “बादशाहो” ने “70” के दशक की सुपरहिट फिल्म “दीवार ” का गाना ” केह दू तुम्हे ” को रीमिक्स किया गया था। रिलीज़ होते ही ये गाना लोगो के बीच काफी हिट हुआ । यह गाना इमरान हाश्मी और ईशा गुप्ता पे फिल्माया गया है लेकिन अब इस गाने को कॉपीराइट विवाद के चलते फिल्म से हटाया गया है।

दीवार के निर्माता “गुलशन राय” के बेटे राजीव राय का कहना है की मेरे फिल्म के गाने कॉपी किये गए हैं। इसके चलते राजीव राय ने कोर्ट में टी- सीरीज के खिलाफ अपील की थी। जिसके बाद मुंबई में हाईकोर्ट के फैसले के बाद टी -सीरीज ने केस जीत लिया हैं। टी सीरीज के एमडी भूषण कुमार का कहना है की बादशाहो मूवी में अब ये गाना नहीं हैं। राजीव राय ने कोर्ट के सही फैसले का धन्यवाद किया और कहा की हमारे गाने पहले भी कॉपी किये गए हैं पर इस बार हमने फैसला किया है की हम अपने हक़ के लिए लड़ेंगे और कोर्ट के फैसले के बाद ख़ुशी है की सच्चाई की जीत हुई।

बताते चले की बादशाहो फिल्म में अजय देवगन,ईशा गुप्ता ,इमरान हाश्मी,इलिएना डिक्रूज़,विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में दिखे है। इस मूवी का निर्देशन मिलन लूथरा ने किया हैं। ये मूवी 1सितम्बर को रिलीज़ होगी।