Latest Politics Politics Viral

आतंकी मूसा ने भारतीय मुसलमानों को कहा ‘बेगैरत कौम’

हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर आतंकी ज़ाकिर मूसा ने भारतीय मुसलमानों को बरगलाने के लिए एक ऑडियो जारी किया है। मूसा ने इस ऑडियो में भारतीय मुसलमानों को कौम के साथ खड़ा न होने का हवाला देते हुए दुनिया के सबसे बेशर्म मुस्लिम कहा है। इतना ही नहीं मूसा द्वारा जारी किये गए अपने क़रीब 4 मिनट के ऑडियो में ज़िहाद के नाम पर आतंकवादी बनने की नापाक सलाह भी दे रहा है। ऑडियो में मूसा ने गजवा-ए-हिंद के लिए जिहाद में शामिल नहीं होने पर भारतीय मुसलमानों की आलोचना की है।

मूसा ने टेलिग्राम और वॉट्सऐप ग्रुप पर अपनी ऑडियो क्लिप शेयर की है, मूसा ने अपने ऑडियो में कहा है कि, ”ये दुनिया के सबसे रीढ़विहीन मुसलमान हैं. उनको खुद को मुसलमान कहने पर शर्म आनी चाहिए। हमारी बहनों के साथ बदसलूकी हो रही है और ये मुस्लिम चिल्‍ला रहे हैं-इस्‍लाम शांति का प्रतीक है.” उसने आगे कहा है कि, ”ये (भारतीय मुसलमान) सबसे ‘बेगैरत कौम’ है जो अन्‍याय और अत्‍याचार के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकती. हमारे पैगंबर और उनके अनुयायियों ने क्‍या यही हमको सिखाया है? उन्‍होंने अपनी बहनों की रक्षा के लिए युद्ध में अपना खून बहाया है और कुर्बानियां दी हैं.”

आपको बता दें कि, अभी हाल ही में ज़ाकिर मूसा को हिज़बुल मुजाहिदीन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था। मूसा ने कश्मीर के अलगावादियों को धमकी दी थी।